रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर में सुशांत के पिता ने किये टॉर्चर और क्रेडिट कार्ड चोरी करने जैसे ये बड़े खुलासे

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस ने फिर एक नया मोड़ ले लिया है| इस केस में जहां पहले सोशल मीडिया पर सुसाइड के पीछे नेपोटिज़्म और फेवरेटिज़्म का आरोप लगाया जा रहा था, वहीं अब बहस बदल गई है। अब सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक सुशांत के पिता की ओर से दर्ज कराई गई इस एफआईआर में रिया पर आत्महत्या के लिए उकसाने समेत करोड़ों रुपये के हेर-फेर और उन्हें ब्लैकमेल करने जैसे कई आरोप लगाए हैं।

सुशांत के पिता की ओर से दर्ज कराई गई रिपोर्ट के मुताबिक, रिया ही सुशांत के बैंक अकाउंट का हिसाब रखती थी जिसमें से काफी पैसे रिया ने अपने निजी हित के लिए इस्तेमाल किए हैं। आरोप है कि एक साल में सुशांत के अकाउंट से करीब 15 करोड़ रुपये अलग अलग जगहों पर ट्रांसफर किए गए थे, जिनका सुशांत से कोई लिंक नहीं था। साथ ही सुशांत के परिवार की ओर से रिया के घरवालों पर भी कई आरोप लगाए गए हैं, जिसमें इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती आदि के नाम शामिल हैं।

 यह भी पढ़े : क्यों अंबाला में तैनात किये जा रहे हैं फ्रांस से आ रहे घातक लड़ाकू राफेल विमान ? ये है इसके पीछे की बड़ी वजह

सुशांत के पिता ने रिया और उनके परिवार के सदस्यों पर सुशांत के लैपटॉप, नकदी, आभूषण, पिन नंबर आदि के साथ क्रेडिट कार्ड चोरी करने और अभिनेता की मेडिकल रिपोर्ट को सार्वजनिक करने की धमकी देने का आरोप भी लगाया है। सुशांत सिंह के कजन और बीजेपी नेता नीरज कुमार सिंह बबलू ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है कि सुशांत के पिता की ओर से रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई है, क्योंकि बड़ी राशि उनके खाते से ट्रांसफर की गई है। साथ ही उन्होंने बताया कि दोनों का साथ में किसी कंपनी के लिए एक ज्वॉइंट अकाउंट था, जिसमें भी रिया की तरफ से धांधली की गई है।

आपको बता दें कि पैसों के लेनदेन के अलावा सुशांत सिंह राजपूत के घरवालों की ओर से रिया पर और भी कई आरोप लगाए गए हैं, जिसमें भूतों का डर, कर्मचारी बदलवाना, जबरदस्ती दवाइयां देना, मेडिकल रिपोर्ट सार्वजनिक कर देना, आत्महत्या के लिए उकसाना आदि शामिल हैं। रिया पर लगे आरोपों के बाद से अभी तक रिया चक्रवर्ती की ओर से कोई भी स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है। वहीं, पुलिस इस मामले में जांच कर रही है साथ ही बिहार पुलिस की एक टीम भी अब जांच के लिए मुंबई पहुंच गई है।